Breaking

Post Top Ad

6 Oct 2018

Buxar Top News: नप के समक्ष अश्लील भाषा का प्रयोग कर प्रदर्शन करना फुटपाथी संघ को पड़ा महंगा, हुआ एफआईआर ..



ईओ गरीब फुटपथियों के अधिकार को कुचलना और लोकतंत्र का गला घोटना चाहते हैं. हक के लिए संघ का आंदोलन जारी रहेगा. इसके लिए लगातार प्रदर्शन होगा.

- 5 नामजद सहित 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज  की गयी शिकायत.

- संघ ने कहा अनुमति के बाद ही किया गया था प्रदर्शन.



बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर/डुमरांव:  प्रदर्शन के दौरान नगर परिषद के समक्ष अश्लील भाषा का प्रयोग करने और कार्य में बाधा डालने को लेकर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार प्रभाकर ने एफआईआर दर्ज कराया है.  अपने आवेदन में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा है कि शुक्रवार की दोपहर नगर परिषद के सामने फुटपाथी संघ के सदस्यों ने अर्थी जुलूस के साथ प्रदर्शन किया. इस दौरान माइक पर गलत भाषा का प्रयोग किया गया साथ ही कार्यालय में काम में  व्यवधान पैदा किया गया. कार्यपालक पदाधिकारी ने संघ के मिंटू हाशमी, अशोक मिश्रा,सलीम मंसूरी, अब्दुल खालिक और राजेंद्र पाल सहित अज्ञात 30 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

मामले में  थानाध्यक्ष ने बताया कि  प्राथमिकी दर्ज करने के साथ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 


इधर फुटपाथी  संघ के मिंटू हाशमी का कहना है कि अपनी कमी पर पर्दा डालने के प्रयास में ईओ ने थाने की को गलत सूचना दी है. जबकि एसडीओ से अनुमति लेने के बाद प्रदर्शन किया गया था. ईओ गरीब फुटपाथियों के अधिकार को कुचलना और लोकतंत्र का गला घोटना चाहते हैं. हक के लिए संघ का आंदोलन जारी रहेगा. इसके लिए लगातार प्रदर्शन होगा.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad