Breaking

Post Top Ad

23 Oct 2018

Buxar Top News: गंगा की निर्मलता का अलख जगा रही पद्मश्री बछेंद्री पाल पहुंचेगी बक्सर ..

गंगा की निर्मलता के लिए बछेन्द्री पाल लगातार यात्रा कर रही हैं. अपनी यात्रा में वह गंगा और घाटों के स्वच्छता का संदेश लेकर लोगों को जागरूक कर रही हैं. 

- 27 अक्टूबर को बक्सर में गंगा स्वच्छता संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों में लेंगी हिस्सा
- छात्रशक्ति के संयोजक सौरभ तिवारी ने दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मां गंगा की निर्मलता का अलख जगा रही एवरेस्ट फतह करने वाली बछेंद्री पाल का शुभागमन बक्सर के देव भूमि पर आगामी 27 अक्टूबर को होने जा रहा है. इस बात की जानकारी देते हुए छात्रशक्ति के संयोजक तथा गंगा विचार मंच के जिला संयोजक व भारत सरकार के राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन से जुड़े सौरभ तिवारी ने बताया कि गंगा की निर्मलता के लिए बछेन्द्री पाल लगातार यात्रा कर रही हैं. अपनी यात्रा में वह गंगा और घाटों के स्वच्छता का संदेश लेकर लोगों को जागरूक कर रही हैं. 

इसी क्रम में आगामी 26 अक्टूबर की रात को वह बक्सर पहुंचेंगी. 27 अक्टूबर को गंगा के सुरक्षा से संबंधित कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी जिसके बाद 28 को वह पुनः पटना के लिए प्रस्थान कर जाएंगी. सौरभ ने बताया कि छात्रशक्ति द्वारा चलाए जा रहे गंगा स्वच्छता अभियान को पद्मश्री से सम्मानित बछेंद्री पाल के आगमन से काफी उत्साह और बल मिलेगा. साथ ही साथ गंगा की स्वच्छता के प्रति लोगों में भी जागरूकता का संचार होगा.





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad