Breaking

Post Top Ad

23 Oct 2018

Buxar Top News: विवाहिता को जलाकर मार देने वाले हत्यारों को गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर शव के साथ प्रदर्शन, सड़क जाम ..

उनका कहना है कि  घटना के बाद नंदन गांव पहुंची पुलिस के सामने ही आरोपित मौजूद थे बावजूद इसके पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जिससे कि वह आसानी से फरार हो गए. अब आरोपित मृतका के मायके वालों को धमकी दे रहे हैं
देखें वीडियो: 

- परिजनों ने लगाया आरोप पुलिस के सामने थे हत्यारोपी, नहीं किया गया गिरफ्तार.

- डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं प्रदर्शनकारी.



बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नंदन गांव में विवाहिता को जलाकर मार देने की घटना के बाद पुलिस द्वारा कथित तौर पर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किए जाने के मामले को लेकर आक्रोशित परिजनों ने स्थानीय मुनीम चौक के साथ सड़क जाम प्रदर्शन शुरु कर दिया है. उनका कहना है कि  घटना के बाद नंदन गांव पहुंची पुलिस के सामने ही आरोपित मौजूद थे बावजूद इसके पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जिससे कि वह आसानी से फरार हो गए. अब आरोपित मृतका के मायके वालों को धमकी दे रहे हैं.


आक्रोशित परिजनों के साथ छात्र नेता एवं ग्रामीण भी मौके पर जमे हुए हैं.स्थानीय सरपंच प्रतिनिधि संजय तिवारी ने बताया कि उनकी मांग यह है कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह मौके पर पहुंचे तथा यह आश्वासन दें कि हत्यारों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा, तभी वे जाम को खत्म करेंगे छात्र नेता मोहित यादव ने कहा कि सरकार जहां दहेज मुक्ति की बातें करती है. वहां इस तरह की घटना हो जाना अपने आप में दुर्भाग्यपूर्ण बात है. उन्होंने माँग की कि प्रशासन जल्द से आरोपितों को गिरफ़्तार करे.  मौके पर छात्र राजद के रामाशंकर यादव, छात्र नेता रवि यादव, लोक जनतांत्रिक पार्टी के नेता पटेल ज्योति प्रकाश, सर्वेश कुमार तिवारी समेत कई लोग मौजूद थे. घटना की सूचना मिलने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी रोहित कुमार मिश्रा मौके पर पहुंच गए. उन्होंने परिजनों को समझाना बुझाना शुरू कर दिया. हालांकि, परिजन तथा आक्रोशित ग्रामीण डुमरांव के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं.





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad