Breaking

Post Top Ad

14 Oct 2018

Buxar Top News: श्रद्धा के रास्ते स्वच्छता तक पहुंचने की कोशिश ..



हजारों वर्षों से चली आ रही मां गंगा की पूजा व आराधना के साथ साथ मां गंगा की निर्मलता के लिए अपने कर्तव्यों को भी भूलते जा रहे हैं



- लगातार 17 वें रविवार आयोजित हुई मां गंगा की भव्य महाआरती.

- श्रद्धा को स्वच्छता से जोड़ गंगा को पुराने स्वरूप में लौटाने की तैयारी.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सोमेश्वर स्थान स्थित गायत्री घाट पर मां गंगा दीप दान कार्यक्रम के तहत 17 वें रविवार मां गंगा की भव्य महा आरती सह दीप दान कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस आयोजन में भारी संख्या में मां गंगा के भक्तों ने भाग लिया और मां का आशीर्वाद लिया. मां गंगा आराधना के इस कार्यक्रम में संयोजक राघव पांडेय के नेतृत्व में सत्यम पांडेय, शशि रंजन, मोहित ओझा, भोला कुमार, श्री भगवान चतुर्वेदी, गंगा समग्र के जिला संयोजक चंद्र भूषण ओझा, राजेंद्र प्रसाद पाठक, मनोज तिवारी, मुन्ना पांडेय, समेत कई लोग उपस्थित रहे.

इस दौरान कार्यक्रम के संयोजक राघव पांडेय ने बताया कि लोग हजारों वर्षों से चली आ रही मां गंगा की पूजा व आराधना के साथ साथ मां गंगा की निर्मलता के लिए अपने कर्तव्यों को भी भूलते जा रहे हैं. इन आयोजनों के द्वारा माता गंगा के प्रति कम हो रहे लोगों की श्रद्धा को जागृत कर हर व्यक्ति को गंगा के आंचल को गंदा करने से रोकने का प्रयास किया जा रहा है. हमारा यह प्रयास निरंतर चलता रहेगा.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad