Breaking

Post Top Ad

23 Oct 2018

Buxar Top News: आईटीआई की परीक्षा रद्द होने पर छात्रों का हंगामा जमकर काटा बवाल ..

उन्होंने बताया कि पूर्व में हुए परीक्षा केंद्रों में उनसे जमकर सुविधा शुल्क भी वसूला गया था. ऐसे में पुनः परीक्षा होने पर उन्हें दोबारा सुविधा शुल्क देना पड़ेगा
देखें वीडियो:

- टायर फूँक कर मॉडल थाना चौक को किया जाम, यातायात अवरुद्ध.

- परीक्षा को रद्द करने से आक्रोशित है छात्र



बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आईटीआई की सेमेस्टर थर्ड सेमेस्टर फोर्थ की परीक्षा रद्द कर दूसरी परीक्षा लिए जाने के विरोध में आईटीआई के छात्रों ने जमकर बवाल काटा उन्होंने स्थानीय मॉडल थाना चौक जाम कर यातायात व्यवस्था की ठप कर दिया. छात्रों ने सड़क पर ही टायर फूँक कर आवागमन पूरी तरह बाधित कर दिया. छात्रों के उपद्रव की सूचना मिलते हैं मौके पर सदर अनुमंडल अधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय एवं पुलिस उपाधीक्षक सतीश कुमार पहुंच गए तथा छात्रों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया है. समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम लगा हुआ है.

छात्रों का कहना है कि पूर्व में दी गई परीक्षा को रद्द करने से वैसे छात्रों के भविष्य पर प्रश्नचिन्ह लग गया है. जिन्हें अब दूसरी जगह एडमिशन लेना था. साथ ही साथ  आनन-फानन में दोबारा ली जा रही परीक्षा के परीक्षा केंद्र भी बहुत दूर बनाए गए हैं. यही नहीं छात्र भी अभी पूरी तरह से परीक्षा के लिए तैयार नहीं है. प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने एक गंभीर आरोप भी लगाया. उन्होंने बताया कि पूर्व में हुए परीक्षा केंद्रों में उनसे जमकर सुविधा शुल्क भी वसूला गया था. ऐसे में पुनः परीक्षा होने पर उन्हें दोबारा सुविधा शुल्क देना पड़ेगा. मौके पर पहुंचे अनुमंडलपदाधिकारी ने सभी छात्रों को समझा बुझा कर उन्हें अपनी मांगों को लिखित रूप में देने की बात कही, ताकि उनकी बातों को सरकार तक पहुंचाया जा सके.





















3 comments:

Post Top Ad