Breaking

Post Top Ad

12 Oct 2018

Buxar Top News: शाजिश या कुछ और .. बोलेरो के नीचे बंधे मिले दो कट्टे..



गाड़ी के पत्ती में कट्टा बंधे होने की बात इलाके में जंगल के आग की तरह फैल गई है लोग मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं

- मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं का है मामला.

- पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध दर्ज किया मामला.


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले के मुरार थाना क्षेत्र के में बोलेरो के नीचे पत्ती में बांधकर रखे गए हथियार बरामद किए गए हैं. 

मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के चौगाईं हलवाई चौक के समीप दुर्गा स्थान के समीप एक बोलेरो खड़ी थी. यह बोलेरो स्थानीय गाँव के निवासी सुधीर सिंह की थी. दरअसल, वह शनिवार की रात अपनी गाड़ी वहीं खड़ी कर घर चले गए थे. घर तक जाने का रास्ता नहीं होने के कारण वह पहले भी वह गाड़ी वहीं लगाया करते हैं. शुक्रवार को दिन में 12:00 बजे के करीब अपने गाड़ी के पास गए तो वहां के मौजूद लोगों ने बताया कि आप के गाड़ी के नीचे दो कट्टे बंधे हुए हैं. जिसमें से एक कट्टा स्थानीय पूर्व उप मुखिया सुरेंद्र सिंह लेकर चले गए हैं. उधर गाड़ी मालिक ने मुरार थाने को सूचना देते हुए मौके से बरामद एक कट्टा सुपुर्द कर दिया. 

इस बाबत मुरार थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही एक कट्टा जप्त करते हुए अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि कट्टा बरामद होने के बाद उप मुखिया ने एक कट्टे को सुरक्षित अपने पास रख लिया था. इसी बीच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार वह ताराचंडी मंदिर चले गए. हालांकि, उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत करा दिया है तथा यह भी कहा है कि जैसे ही वह लौटते हैं वह कट्टा उन्हें वापस दे देंगे. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है.

दूसरी तरफ गाड़ी के पत्ती में कट्टा बंधे होने की बात इलाके में जंगल के आग की तरह फैल गई है लोग मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad