Breaking

Post Top Ad

22 Oct 2018

Buxar Top News: बड़ी खबर: सिग्नल लाल कर लूट की घटना में विफल रहने पर अपराधियों ने किया पुलिसकर्मियों पर पथराव ..

रात तकरीबन 1:30 पर डुमरांव में अपराधियों ने सिग्नल बार काटकर सिग्नल को लाल कर दिया था. इसकी सूचना मिलने पर तुरंत सिग्नल को ठीक किया जा रहा था
प्रतीकात्मक तस्वीर


- डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप हुई घटना.

- आरपीएफ के जवानों पर अज्ञात अपराधियों ने की पत्थरबाजी.



बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लगातार हो रही सिग्नल लाल करने की घटनाओं के बीच एक बार फिर अपने बुलंद हौसले का परिचय देते हुए बक्सर-दानापुर रेल खंड पर सिग्नल लाल कर लूट की घटना के फिराक में लगे अपराधियों के मंसूबों पर पानी फिर गया. हालांकि, वारदात में विफल रहने पर अपराधियों ने सुरक्षाकर्मियों पर जमकर पथराव किया हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

इस बाबत सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात तकरीबन 1:30 पर डुमरांव में अपराधियों ने सिग्नल बार काटकर सिग्नल को लाल कर दिया था. इसकी सूचना मिलने पर तुरंत सिग्नल को ठीक किया जा रहा था. इसी क्रम में रात 2:24 बजे 3201 अप वहां आकर रुकी. तभी कुछ अज्ञात लो गाड़ी में चढ़ने की कोशिश करने लगे। सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें ट्रेन से उतार दिया. बाद में सिग्नल ठीक करने के बाद गाड़ी को रवाना किया गया. इसी बात से आक्रोशित करीब 10-12 की संख्या में अपराधियों ने स्टेशन पर जीआरपी तथा आरपीएफ के सुरक्षा बलों पर धावा बोल दिया तथा जमकर पथराव किया. हालांकि, पुलिस कर्मियों ने हिम्मत दिखाते हुए उन्हें खदेड़ दिया. मामले को लेकर राजकीय रेल थाना पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है.





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad