Breaking

Post Top Ad

24 Oct 2018

Buxar Top News: वीडियो: आईटीआई परीक्षार्थियों का हंगामा दूसरे दिन भी जारी, लाठीचार्ज, कई छात्र गिरफ्तार ..

प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने के बावजूद भी छात्रों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा था. धीरे-धीरे नगर में अव्यवस्था का आलम उत्पन्न होने लगा.
देखें वीडियो: 
- तीसरे और चौथे वर्ष के परीक्षा रद्द होने पर आक्रोशित है छात्र.
- अनुमंडलाधिकारी ने दिया आश्वासन, लिखित आवेदन देने पर की जाएगी विधि-सम्मत कारवाई.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आईटीआई के द्वारा तीसरी एवं चौथे सेमेस्टर की परीक्षाओं को रद्द कर पुनः परीक्षा में लिए जाने से नाराज छात्रों ने दूसरे दिन भी नगर में जमकर हंगामा किया. प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने के बावजूद भी छात्रों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा था. धीरे-धीरे नगर में अव्यवस्था का आलम उत्पन्न होने लगा. छात्रों ने नगर के मॉडल थाना चौक के समीप सड़क जाम करने को कोशिश शुरू कर दी गयी. बार-बार समझाने के बावजूद छात्रों द्वारा प्रदर्शन बंद नहीं करने के बाद पुलिसकर्मियों ने छात्रों पर लाठीचार्ज कर दिया. लाठी चार्ज करते ही छात्रों का दल इधर-उधर भागने लगा. बाद में पुलिस कर्मियों द्वारा दौड़ाकर 5 छात्रों को हिरासत में ले लिया गया. वहीं मंगलवार को हुए प्रदर्शन में भी 4 छात्रों को रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन करते हुए हिरासत में लिया गया था जिन्हें बाद में जेल भेज दिया गया.

मामले में सदर अनुमंडलाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने बताया कि छात्रों को उनकी शिकायत लिखित रूप से देने को कहा गया है. उसके बाद आगे विधि-सम्मत कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि छात्रों से यह भी अनुरोध किया गया है कि वह अपनी बातों को रखने के लिए हिंसा का सहारा ना ले.





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad