Breaking

Post Top Ad

31 Oct 2018

Buxar Top News: पूर्वांचल के नेता को थप्पड़ मारना पड़ेगा महंगा, अत्याचार नही किया जाएगा बर्दाश्त ..

चूड़ी पहनकर नेतागिरी करने वाले इस मामले पर चुप है और मामले को दबाने में लगे हुए है
- पूर्वांचलियों की इज्जत मेरी इज्जत है - रवि तिवारी.
- एेसे अत्याचार के खिलाफ दिल्ली के पूर्वांचलियों को एकमत हो जवाब देना होगा.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:दिल्ली किसी के बाप की जागीर नही है.
दिल्ली की राजनीति में भाजपा के ही सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा दिल्ली में पूर्वांचलियों को खुलेआम गाली देना और एक पूर्वांचली नेता सशक्त भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पूर्वाचल मोर्चा चन्दन कुमार चौधरी के ऊपर आज अपने गुंडों द्वारा जानलेवा हमला कराना अत्यंत ही असहनीय है.
दिल्ली के पूर्वांचलियों को एक होकर इसका जबाब देना होगा. चूड़ी पहनकर नेतागिरी करने वाले इस मामले पर चुप है और मामले को दबाने में लगे हुए है.

एेसे मे एक सवाल जेहन मे कौंध रहा है कि दिल्ली में पूर्वांचलियों के ठेकेदार आज चुप क्यों है ?

भाजपा राष्ट्रीय युवा किसान मोर्चा के सचिव रवि तिवारी आज हमारे संवाददाता से दूरभाष से बात करते हुए बताया की, "मैं आज खुलेआम चैलेंज दे रहा हूं पूर्वांचलियों की इज्जत मेरी इज्जत है. इसपर आंच नही आने दूंगा. पूर्वांचलियों का अपमान असहनीय है. इस अपमान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने ने कहा कि हम लड़ने और मरने के लिए तैयार हैं
"पूर्वचलियो के नेता पर हुए अत्याचार एवं हिंसा की मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूँ.मैं पूर्वाचलीयो के अस्मिता के साथ कभी समझौता नहीं करूँगा व
अत्याचार बर्दाश्त नही किया जाएगा. पूर्वाचल के नेता पर हुआ जानलेवा हमला करने वालों गुंडों एफ आई आर हो और भाजपा के सांसद रमेश बिधूड़ी को पार्टी से बर्खास्त करने की मैं पार्टी से मांग करता हूँ.























1 comment:

  1. नेता को पडी तो हाय हाय और जनता पर पडे तो बात की खबर ही नहीं होती? 😬उसी प्रदेश के पार्टी अध्यक्ष पुर्वांचल के शान मनोज तिवारी वहीं हैं ।

    ReplyDelete

Post Top Ad