Breaking

Post Top Ad

9 Oct 2018

Buxar Top News: गंगा में डूबकर हुई इंटर के छात्र की मौत, परिजनों ने बताया जिंदा, फिर ..



जिसे देखते ही संदीप बचाने के लिए गंगा में कूद पड़ा और किसी प्रकार उसे धक्का देकर किनारे की तरफ ले आया


- जान करने के दौरान गंगा में डूबकर हुई थी किशोर की मौत

- जीवित होने के संदेह पर भागे भागे अस्पताल पहुंचे परिजन.


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मंगलवार को अपराह्न 3:00 बजे नगर थाना क्षेत्र के नाथ व घाट पर स्नान के दौरान डूबने से एक इंटर के छात्र की मौत हो गई. जिसकी पहचान धनसोई थाना क्षेत्र के बन्नी निवासी संजय सिंह के 16 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार के रूप में की गई.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर तमाम अधिकारी गोताखोरों के साथ पहुंचकर डूबे छात्र की तलाश में जुट गए. करीब 3 घंटे तक की मशक्कत के बाद किशोर के शव को बाहर निकाला जा सका. मामले प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत युवक अपने चार अन्य साथियों के साथ गंगा स्नान के लिए स्थानीय नाथ बाबा घाट पर गया हुआ था. स्नान करने के दौरान उनमें से एक किशोर डूबने लगा. जिसे देखते ही संदीप बचाने के लिए गंगा में कूद पड़ा और किसी प्रकार उसे धक्का देकर किनारे की तरफ ले आया. लेकिन, इस चक्कर में वह खुद डूब गया. इस घटना को देखने के साथ थी तीनों किशोर तेजी से बदहवास होकर इधर -उधर भागने लगे. बच्चों भागते देख घाट पर मौजूदा ने लोगों ने जब पूछा तो लोगों को इसकी जानकारी मिली. मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी सदर अनुमंडलाधिकारी, अंचलाधिकारी तथा नगर थाने को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों के समक्ष गोताखोरों ने लगभग 3 घंटे के अथक प्रयास के बाद शव को बाहर निकाल लिया. बताया जा रहा है कि सभी बच्चे एक साथ धोबी घाट स्थित बुद्ध मूर्ति के पास किराए के मकान में रह कर पढ़ाई करते थे.

शव मिलने के बाद जीवित होने को लेकर परिजनों ने किया हंगामा:

गंगा में डूबे किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. इसी दौरान परिजनों ने कहा कि बच्चा भी मरा नहीं है. इसे चिकित्सक के पास ले जाने पर उसकी जान बच सकती है. परिजन इस बात को लेकर हंगामा करने लगे. आखिरकार पुलिस को विवश होकर कड़ी सुरक्षा के बीच किशोर को गोलंबर पर स्थित वीके ग्लोबल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा शव को अस्पताल में जाने से पूर्व ही एंबुलेंस पर ही चेक कर मौत की पुष्टि कर दी गई. तब जाकर परिजनों का हंगामा शांत हुआ. इस के बाद शव को दोबारा  पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad