Breaking

Post Top Ad

9 Oct 2018

Buxar Top News: ट्रैक्टर और बस की हुई टक्कर एक गंभीर, कई घायल ..



उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है. वहीं एक अन्य घायल की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है

- औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामोबरिया गांव के समीप हुआ हादसा.

- स्थानीय वीके ग्लोबल अस्पताल में चल रहा है इलाज.


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामपुरिया ईंट भट्ठा के समीप ट्रैक्टर और बस में आमने-सामने हुई टक्कर में जहां बस में बैठे बस मालिक मामूली रूप से जख्मी हो गए, वहीं इस टक्कर के बाद भागने के क्रम में ट्रैक्टर चालक ने एक साइकिल सवार को बुरी तरह जख्मी कर दिया. साथ ही बस पर सवार अन्य व्यक्तियों को बेहद मामूली चोटे आई. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल के समेत दो व्यक्तियों को गोलंबर स्थित वीके ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को आईसीयू में भर्ती कराते हुए उसका बेहतर ढंग से इलाज किया जा रहा है. उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है.

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामोबरिया गांव के पास एक ट्रैक्टर का पुली टूट जाने के कारण ट्रैक्टर और ट्राली अलग अलग हो गई. जिसके बाद ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर बस में जाकर टकरा गया. इस टक्कर में बस के अंदर बैठे मंझरिया गांव के रहने वाले बस मालिक संजय सिंह (50 वर्ष), पिता स्वर्गीय केशव सिंह घायल हो गए. उनके साथ बैठे कुछ अन्य लोगों को भी बेहद मामूली चोटें आई. वहीं इस घटना के बाद भागने के क्रम में ट्रैक्टर चालक ने एक साइकिल सवार को गंभीर रूप से घायल कर दिया. गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान गुड्डू शर्मा (35 वर्ष) पिता रामानंद शर्मा  के रूप में हुई है. 

 अस्पताल के निदेशक वीके सिंह ने बताया कि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को सिर तथा जबड़े में गंभीर चोट लगी है. विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है. उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है. वहीं एक अन्य घायल की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. 

दूसरी तरफ अस्पताल के निदेशक वीके सिंह ने बताया कि मंगलवार का दिन दुर्घटनाओं से भरा रहा सुबह में सीमावर्ती उत्तर प्रदेश में स्कॉर्पियो पलट जाने के कारण दुर्घटना के शिकार हुए 10 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिनमें तीन की हालत गंभीर थी. हालांकि, चिकित्सकों के अथक प्रयास के बाद सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad