Breaking

Post Top Ad

23 Oct 2018

Buxar Top News: जगतगुरुओं के समक्ष बोले अश्विनी चौबे- धर्म-अध्यात्म और सबके साथ से भारत पुनः बनेगा विश्वगुरु

श्री चौबे ने लाखों की संख्या में उपस्थित श्रद्धालुओं तथा जगतगुरुओं के बीच कहा कि एक इस सदी में भारत विश्व गुरु बनेगा.
मंच से लोगों को संबोधित करते केंद्रीय मंत्री

- मंच से ही साधा राजनीतिक प्रतिद्वंदियों पर निशाना.
- बोले, नहीं करें समाज को तोड़ने का काम.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे मंगलवार को इंदौर के कासिमपुर गांव पहुंचे. श्री जीयर स्वामी जी से मिलने और यज्ञ में शामिल होने के पश्चात श्री चौबे ने लाखों की संख्या में उपस्थित श्रद्धालुओं तथा जगतगुरुओं के बीच कहा कि एक इस सदी में भारत विश्व गुरु बनेगा और इसका आधार भारत का धर्म अध्यात्म और नरेंद्र मोदी का सबका साथ सबका विकास की संकल्पना होगा.
 कार्यक्रम में श्री जीयर स्वामी जी और कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा के सदस्य इंद्रेश जी के उपस्थिति में केंद्रीय मंत्री श्री चौबे ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व साधु संतों के आशीर्वाद और हिंदुत्व की महान शक्ति से भारत आगे बढ़ रहा है. हिंदुत्व का तात्पर्य है कोई जाति,धर्म, समुदाय से नहीं है.  हिंदुत्व एक जीवन शैली है जिसका  अनुसरण भारत भूमि पर रहने वाले सभी लोग करते हैं. इसकी महान विचारधारा में जाति जैसी विभाजन कारी छोटी तत्वों का विलोप हो जाता है.

परम संत जीयर स्वामी जी का आशीर्वाद लेते केंद्रीय मंत्री

श्री अश्विनी चौबे ने मंच  से ही अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि "संत समाज को जोड़ने का काम करते हैं. मैं राजनीतिज्ञों से आग्रह करता हूं कि वह समाज को तोड़ने का काम ना करें." अयोध्या में भगवान राम का मंदिर सब के सहयोग से बनेगा. सभी  पक्षों को इसमें सहयोग करना चाहिए. केंद्रीय मंत्री ने इतने बड़े स्तर पर सफलतापूर्वक आयोजन के लिए लक्ष्मी प्रपन्न परमपूज्य जीयर स्वामी महाराज जी को बधाई और शुभकामनाएं दी. कार्यक्रम में कोई संत महात्मा भी उपस्थित रहे.

कार्यक्रम में श्री चौबे के अलावे छेदी पासवान, बलिया के सांसद भरत सिंह, औरंगाबाद के सांसद सुशील सिंह, दीघा के विधायक संजीव चौरसिया, पूर्व विधायक रामेश्वर चौरसिया सहित भाजपा के नेता सत्येंद्र कुमार सहित सैकड़ों भाजपा नेता और सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित थे.

केंद्रीय मंत्री का हुआ जगह-जगह स्वागत, सुनी जन समस्याएं:

दूसरी तरफ पटना से कार्यक्रम में भाग लेने हेतु बक्सर आने के क्रम में केंद्रीय मंत्री श्री अश्विनी चौबे जगह जगह लगभग एक दर्जन जगहों पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. देवकुली, ब्रह्मपुर, रघुनाथपुर, बगेन, चौगाईं, कोरान सराय, इटाढ़ी सहित दर्जनभर स्थानों पर भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया. मंत्री महोदय ने भी सभी स्थानीय लोगों से मिलकर उनका हालचाल जाना और समस्याएं सुनी. 

ब्रह्मपुत्र और रघुनाथपुर में भाजपा नेता सतेंद्र कुमार ,रविकांत दुबे और विकेश जी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में मजदूरों-किसानों ने श्री चौबे का स्वागत किया. बक्सर के विभिन्न स्थानों पर नर्मदेश्वर तिवारी, शंभू चौरसिया, शंभू चंद्रवंशी, मुन्ना यादव और लोजपा जिला अध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने केंद्रीय मंत्री श्री चौबे का स्वागत किया और साथ में जीयर स्वामी के यज्ञ स्थल की ओर साथ चल पड़े. श्री चौबे ने इस दौरान सभी जगह भाजपा नेताओं कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों की समस्याएं सुनी और उनका हालचाल जाना.





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad