Breaking

Post Top Ad

17 Oct 2018

Buxar Top News: वार्ड सदस्य हत्या मामले में आया नया मोड़, महिला हुई गिरफ्तार, छह लोगों के विरुद्ध एफआईआर ..



उन्होंने बताया है कि सिकन्दर से स्थानीय निवासी शशि दुबे ने चार माह पहले दो लाख उधार लिया था.

- मुफ्फसिल थाने में दर्ज कराया गया है मामला.
- छह नामजद में एक गिरफ्तार, अन्य हैं फरार.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पवनी गाँव के वार्ड सदस्य सिकन्दर की हत्या मामले में अब तक जो बात सामने आ रही है, उसके अनुसार उसकी हत्या रुपये के लेन-देन के विवाद में की गई थी.  बुधवार को सिकंदर के भाई शशिकांत कमकर ने छह लोगों के खिलाफ मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

उन्होंने बताया है कि सिकन्दर से स्थानीय निवासी शशि दुबे ने चार माह पहले दो लाख उधार लिया था. पहले से सिकन्दर का शशिकांत के परिवार के साथ लगाव था. वह हमेशा उस घर परिवार के लोगों से मिलता जुलता रहा था. इसलिए उसने कर्ज के रूप में बिना लाग-लपेट के दो लाख रुपये दे दिए थे. वहीं, सिकन्दर को रुपये की जरूरत पड़ी तो उसने शशि दुबे से रुपये की मांग की. लेकिन, वे लोग टाल-मटोल करने लगे. सिकन्दर इससे नाराज था. जिससे उसकी हत्या कर दी गयी.


मामले में उसने स्थानीय निवासी शशि दुबे, उनकी पत्नी बिंदु देवी तथा उसकी भौजाई पूनम देवी के अतिरिक्त गांव के तीन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि विगत रविवार से घर से लापता वार्ड सदस्य सिकन्दर का शव मंगलवार को पवनी कठघरवा मार्ग पर जरिगावां माइनर स्थित ढुढ़नी पुल के पास में हाथ-पैर बांध फेंका मिला. इस मामले में बिंदू देवी को पूछताछ के लिए थाने पर भी लाया गया था. जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज  दिया गया. वहीं अन्य अभियुक्त फरार बताये जा रहे हैं.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad