Breaking

Post Top Ad

6 Oct 2018

Buxar Top News: रेडक्रॉस द्वारा आयोजित कार्यक्रम में एसपी का किया गया सामाजिक अभिनंदन ..



एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने कहा कि समाज के सभी वर्गो के सहयोग से ही अपराध पर काबू पाया जा सकता है. हमें जन समुदाय से पूरे सहयोग की उम्मीद है.

- मौजूद रहे रेडक्रॉस के सभी पदाधिकारी.
- एसपी ने कहा, जनसहयोग से पा सकते हैं अपराध पर नियंत्रण.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी की बक्सर शाखा के द्वारा रेडक्रॉस भवन में जिले के नए पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता चैयरमैन डॉ.आशुतोष कुमार सिंह ने की.

मौके पर बोलते हुए सोसायटी के वाइस चेयरमैन तथा प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉक्टर शशांक शेखर ने कहा कि विश्वामित्र की तपोभूमि पर सामाजिक समरसता के बीच आपको हर तरह का सहयोग और सुझाव जनमानस की ओर से मिलते रहेगा. सोसायटी के सचिव श्रवण तिवारी ने कहा कि सोसायटी की परंपरा रही है कि अपने आगत अतिथियों अधिकारियों के मान-सम्मान के लिए हम सदैव आगे रहते हैं आपसे भी यही उम्मीद है कि आप एक भयमुक्त माहौल लोगों को देंगे. 

सम्मान समारोह में बोलते हुए एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने कहा कि समाज के सभी वर्गो के सहयोग से ही अपराध पर काबू पाया जा सकता है. हमें जन समुदाय से पूरे सहयोग की उम्मीद है. मौके पर डॉ. महेंद्र प्रसाद, कुमार नयन,  धनंजय सिंह, डॉ हनुमान अग्रवाल, सतीश चंद्र त्रिपाठी, डॉ. कन्हैया मिश्रा, जुनैद आलम, विनोद कुमार सिंह, अजय राय समेत कई लोग मौजूद रहे.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad