Breaking

Post Top Ad

20 Oct 2018

Buxar Top News: बक्सर से पकड़ा गया गुजरात में मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या का आरोपित ..

पुलिस के मुताबिक बच्ची दो दिनों से घर से लापता थी. परिजनों ने बच्ची की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी.
देखिये वीडियो: 
- गुजरात से आई पुलिस ने बक्सर पुलिस के सहयोग से दिया कार्रवाई को अंजाम.
- बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर फरार हो गया था युवक.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: गुजरात में एक  साढ़े 3 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देकर उत्तर भारतीयों को बदनाम करने वाला कुकर्मी बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के लोधास गाँव से गिरफ्तार कर लिया गया.यह कारवाई गुजरात से आई पुलिस टीम ने बक्सर पुलिस के सहयोग से की. पकड़े गए युवक का नाम अनिल यादव(20 वर्ष) है. दरअसल, सूरत के लिम्बायत गोडाद्रा विस्तार में एक साढ़े तीन वर्षीय मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया था. पुलिस उपाधीक्षक सतीश कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रहीी है.

घर से ही मिली थी बच्ची की लाश:

पुलिस के मुताबिक बच्ची दो दिनों से घर से लापता थी. परिजनों ने बच्ची की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. इसके बाद बच्ची की तलाश के लिए लिम्बायत पुलिस क्राइम ब्रांच, पीसीबी और एसओजी की कुल 10 अलग-अलग टीम तलाश कर रही थी कि दो दिनों के बाद जिस घर में बच्ची के परिजन रहते थे उसी मकान के नीचे के कमरे में एक प्लास्टिक बैग के अंदर पैक मिला. जिसमें बच्ची की लाश थी.सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एक ही घर में रहता था दुष्कर्मी:

परिजनों का आरोप था कि घर के पड़ोस में रहने वाला अनिल उसे अपने साथ ले गया और दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दी. इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाला हत्यारा घटना के बाद से फरार था. गोडाद्रा में रहने वाले परिवार में, पति और पत्नी के अलावा दो बेटियां और चार महीने का एक बेटा है. बच्ची के पिता और आरोपित अनिल यादव दोनों एक साथ ही काम करते थे.

दुष्कर्म के बाद भी की थी हैवानियत:

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने सबसे पहले बच्ची के साथ कुकर्म किया. इसके बाद बच्ची ने बचने की कोशिश की ताे सिर पर डंडे या किसी लकड़ी से इतनी जोर से मारा कि ब्रेन हेमरेज हो गया. इससे निढाल हुई बच्ची का दोनों हाथों से गला घोंट दिया. आखिरकार सिर की गंभीर चोट और दम घुट जाने से बच्ची ने दम तोड़ दिया.

 पोस्टमार्टम टीम ने 10 तरह के अलग-अलग सेंपल लेकर एफएसएल को भेज दिए हैं. आरोपी अनिल यादव के खिलाफ पोस्को और हत्या का मामला दर्ज किया है.





















1 comment:

Post Top Ad