Breaking

Post Top Ad

17 Oct 2018

Buxar Top News: जदयू के राजनीतिक सलाहकार डॉ. विनोद कुमार सिंह का हुआ भव्य स्वागत ..



उन्होंने कहा कि पार्टी के द्वारा उनके इस इस सम्मान से जदयू के सभी साथियों खासकर युवा जदयू और छात्र जदयू के साथ ही काफी खुश है.

  • स्थानीय रेलवे स्टेशन तथा पार्टी कार्यालय में हुआ भव्य स्वागत.
  • पार्टी कार्यकर्ताओं ने जताया मुख्यमंत्री तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जदयू के पूर्व प्रदेश महासचिव डॉक्टर विनोद कुमार सिंह को पुनः पार्टी में राजनीतिक सलाहकार समिति का सदस्य बनाए जाने के उपरांत उनके प्रथम बार बक्सर आगमन पर युवा जदयू की टीम द्वारा स्थानीय रेलवे स्टेशन पर उनका भव्य स्वागत किया गया. 

स्वागत के पश्चात युवा जदयू के जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि डॉक्टर विनोद छात्र राजनीति से ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ एक अच्छे और अनुभवी सिपाही की तरह कार्य करते रहे हैं. पार्टी मुख्यालय द्वारा सौंपी गई. इस जिम्मेदारी को भी वह पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ बहुत ही अच्छे ढंग से निभाएंगे ऐसा सभी का मानना है. उन्होंने कहा कि पार्टी के द्वारा उनके इस इस सम्मान से जदयू के सभी साथियों खासकर युवा जदयू और छात्र जदयू के साथ ही काफी खुश है. क्योंकि युवाओं के साथ इनकी सहानुभूति शुरू से ही बनी रहती है. उन्होंने मनोनयन के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, रामचंद्र प्रसाद सिंह तथा विजेंद्र प्रसाद सिंह को धन्यवाद दिया. स्वागत समारोह के दौरान युवा जदयू के नगर अध्यक्ष श्याम जी वर्मा के साथ पूर्व छात्र अध्यक्ष विमल कुमार, अनिल कुमार सिंह, पप्पू पटेल, जुबली कुमार, बंटी कुमार, अख्तर अली, गोलू कुमार, अनीश खान, दीपक राय, राजेश कुमार, सोनू कुमार, रविंद्र कुमार, मुन्ना ओझा समेत कई लोग उपस्थित रहे.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad