Breaking

Post Top Ad

14 Oct 2018

Buxar Top News: चिकित्सक पर जानलेवा हमला करने का आरोपित हुआ गिरफ्तार, चिकित्सकों ने कहा थैंक यू पुलिस ..



घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष दयानंद सिंह सदलबल तकनीशियन के घर पहुंच गए.

- चाकू लेकर चिकित्सक को मारने का प्रयास कर रहा था लैब तकनीशियन.
- पुलिस की तत्परता से घर से हुआ गिरफ्तार.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  नगर के प्रसिद्ध चिकित्सक को नशे में धुत उनका लैब तकनीशियन ही चाकू मारने के लिए दौड़ पड़ा. हालांकि, अन्य स्टाफ के बीच बचाव से वह चिकित्सक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सका. 


घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा नशेड़ी तकनीशियन को गिरफ्तार कर लिया गया.  घटना शुक्रवार देर शाम लगभग 9.30 की है जब चिकित्सक अपना क्लिनिक बंद करने जा रहे थे अचानक बाहर गाली गलौज के👌 साथ हाथापाई का शोर सुनाई दिया. बाहर आने पर ज्ञात हुआ कि चिकित्सक का लैब तकनीशियन शहर के बड़ी देवी निवासी विजय कुमार केशरी हाथ में चाकू लिए उन्हें ही ढूंढ रहा है. जिसे उनके अन्य स्टाफ रोकने के प्रयास में लगे थे. इस बीच चिकित्सक के कमरे में जाने से रोकने पर लैब तकनीशियन वहां मौजूद एक अन्य स्टाफ से उलझ गया और उसी पर चाकू का वार कर बैठा. गनीमत यह रही कि चाकू किसी को नहीं लगी.  घटना के बाद लैब टेक्नीशियन भाग खड़ा हुआ. घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष दयानंद सिंह सदलबल तकनीशियन के घर पहुंच गए. जहां बाहर लगे ग्रिल गेट में बंद ताला के अंदर आरोपित विजय कुमार मौजूद था. इस दौरान पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद भी नशे में झूमता विजय कुमार दरवाजा खोलने पर तैयार नहीं हुआ. अंतत: विवश हो पुलिस ने हथौड़ा मारकर किसी प्रकार ताला तोड़ा और अंदर मौजूद विजय कुमार केशरी को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में चिकित्सक के कर्मचारी के बयान पर नगर थाना में जानलेवा हमला करने की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि नशेड़ी विजय कुमार की मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद जेल भेज दिया गया.

चिकित्सकों ने कहा थैंक यू पुलिस:

दूसरी तरफ इस घटना में पुलिस की तत्परता को देखते हुए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के बक्सर शाखा के बैनर तले एक बैठक कर नगर थानाध्यक्ष दयानंद सिंह तथा पुलिस को धन्यवाद ज्ञापित किया गया. बैठक के दौरान आईएमए के सचिव डॉक्टर वीके सिंह, डॉ. सीएम सिंह, डॉ. तुषार, डॉ. आशुतोष कुमार सिंह, डॉ. शैलेश राय, डॉ. सुमित सौरभ समेत कई लोग मौजूद रहे.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad