Breaking

Post Top Ad

12 Oct 2018

Buxar Top News: नवविवाहिता हुई घर से फरार ..



शादी के कुछ दिनों बाद जब वह मायके गई तो मायके से तकरीबन 15 दिनों तक वापस नहीं आई. बाद में संपर्क करने पर ज्ञात हुआ कि वह अपने फूफा के गांव चली गई है
प्रतीकात्मक तस्वीर

- नगद रुपए तथा गहने भी लेकर भागी नवविवाहिता.

- पति ने जताया प्रेमी पर संदेह, कहा-पूर्व में भी दो बार भाग चुकी है महिला.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक नवविवाहिता के घर से भाग जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस विषय में प्राप्त जानकारी के अनुसार सिमरी थाना क्षेत्र के सिंघनपुरा गांव के रहने वाले शहीद मोहम्मद, पिता भोला मियां ने न्यायालय के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष दिए आवेदन में बताया है कि उसकी शादी सात माह पूर्व मऊ जिले के रहने वाले एक व्यक्ति की पुत्री से हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद जब वह मायके गई तो मायके से तकरीबन 15 दिनों तक वापस नहीं आई. बाद में संपर्क करने पर ज्ञात हुआ कि वह अपने फूफा के गांव चली गई है. जिसके बाद पति उसे लेने के लिए उसके फूफा के गांव पहुंचा वहां महिला ने पति से साफ तौर पर कह दिया कि वह उसके साथ नहीं जाना चाहती है. वह अपने फूफा के भतीजे से ही प्रेम करती है और शादी करना चाहती है. बाद में पति ने इसकी सूचना विवाहिता के घरवालों को दी. जिसके बाद उन लोगों ने मध्यस्था करते हुए पुनः विवाहिता को उसके ससुराल भेज दिया. कुछ दिनों के बाद वह फिर अपने घर से फरार हो गई. बाद में उसे फूफा के भतीजे तेजू मियां के यहां से ही बरामद किया गया. पीड़ित पति ने लोक लाज और सामाजिक प्रतिष्ठा के कारण पंचायत के आधार पर समझा बुझा कर अपनी पत्नी को पुनः अपने साथ रख लिया. इसी बीच पिछले 25 सितंबर की रात्रि एक बार फिर विवाहिता घर से फरार हो गई. उसने नगद रुपए तथा गहने भी ले लिए हैं.न्यायालय में दिए गए अपने आवेदन में पति ने संभावना जताई है कि विवाहिता पुनः तेजू मियां के यहां ही गई होगी. 

मामले में सिमरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी उन्हें मिली है. हालांकि, आवेदन अभी तक उन्हें प्राप्त है. आवेदन मिलने के पश्चात प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad