Breaking

Post Top Ad

7 Oct 2018

Buxar Top News: वर्षों पुरानी परंपरा को निभाएंगे कोरान सराय वासी ..



पूजा समिति के सदस्यों ने बताया कि यह पूजा सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के पूर्वजों द्वारा शुरू की गई थी बाद में पूजा के आयोजन की सारी जिम्मेदारी सदर विधायक ने संभाली. 

- मां दुर्गा पूजनोत्सव की चल रही है तैयारी.
- भव्य राधा कृष्ण मंदिर में विराजेंगी मां दुर्गा.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: श्री श्री दुर्गा पूजा समिति, प्रमुख चौक, कोरान सराय के द्वारा इस वर्ष माँ दुर्गा की भव्य प्रतिमा के निर्माण के साथ ही चंडीगढ़ के श्री राधा कृष्ण मंदिर के स्वरुप का भव्य पंडाल बनाया जा रहा है. इस पंडाल को बनाने के लिए बिहार शरीफ से कलाकारों को बुला गया है. 
पूजा समिति के सदस्य

पूजा समिति के सदस्यों ने बताया कि यह पूजा सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के पूर्वजों द्वारा शुरू की गई थी बाद में पूजा के आयोजन की सारी जिम्मेदारी सदर विधायक ने संभाली. वर्ष 2004 के बाद नई कमेटी का गठन कर पूजा समिति के सदस्यों को पूजनोत्सव की जिम्मेदारी सौंपी गई. पूजा समिति के सदस्यों में प्रकाश तिवारी, पप्पू तिवारी, अखिलेश्वर तिवारी, विनोद तिवारी, जग नारायण तिवारी, हलचल सेठ, नंद जी साह, नितेश तिवारी, दुर्गेश सेठ तथा समस्त ग्रामीण जनता पूरे मनोयोग से परंपरा का निर्वहन करती चली आ रही है. इस वर्ष भी पूजा को लेकर ग्रामीण जनता के बीच उल्लास का माहौल है.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad