Breaking

Post Top Ad

30 Oct 2018

Buxar Top News: बाइकर्स गैंग का कहर: जिले भर में मचाया है उत्पात ...

इसी दौरान नया भोजपुर चौक से जंगली शिव मंदिर के रास्ते पर हथेलीपुर मठिया गांव के समीप पहले से घात लगाकर खड़े अपराधियों ने उनसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया और आराम से फरार हो गए.

- नया भोजपुर थाना क्षेत्र का है मामला.
- मामला दर्ज कर पुलिस की जाती है.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में बाइकर्स गिरोह के द्वारा कारित घटनाओं में इन दिनों खासा इजाफ़ा हो गया है. नगर थाना क्षेत्र इलाके में एक हफ़्ते के भीतर हुई दो घटनाओं के बाद नया भोजपुर थाना क्षेत्र में भी तीन दिनों के भीतर दूसरी आपराधिक की घटना प्रकाश में आई है. यह वारदात नया भोजपुर मे सीपीएस संचालक से हुई है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते फरार हो गए. 

इस बाबत प्राप्त जानकारी के मुताबिक नया भोजपुर में भारतीय स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक राजू कुमार, पिता- बिहारी प्रसाद, डुमराँव स्थित अपने आवास से भोजपुर के सीएससी केंद्र को खोलने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान नया भोजपुर चौक से जंगली शिव मंदिर के रास्ते पर हथेलीपुर मठिया गांव के समीप पहले से घात लगाकर खड़े अपराधियों ने उनसे रुपयों से भरा बैग छीन लिया और आराम से फरार हो गए.

संबंधित थाना क्षेत्र में तीन दिनों में बाइकर्स गिरोह  की यह दूसरी आपराधिक घटना है. शनिवार की रात डुमराँव के डीएसपी आवास के समीप के निवासी शिवदत्त सिंह सर्प दंश की शिकार अपनी पुत्री को मैथोडिस्ट अस्पातल प्रताप सागर से लेकर वापस लौट रहे थे इसी दौरान पुराना भोजपुर पश्चिम तालाब के समीप पहले से खड़े तीन अपराधियों ने भी हथियार का भय दिखा कर बाइक, रुपये तथा मोबाइल छीन  लिया और आराम से भाग निकले. बताया जा रहा है कि वे अपराधी भी बाइक पर ही सवार थे. 

मामले में डुमराँव डीएसपी केके सिंह ने बताया कि स्थानीय थाना क्षेत्र में 3 दिनों के भीतर हुई दूसरी घटना में एक ही गिरोह के अपराधियों का हाथ प्रतीत हो रहा है. हालांकि, मामले की जांच करते हुए अपराधियों की धरपकड़ की कोशिश भी की जा रही है. संभव है कि अपराधी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में हो.
























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad