Breaking

Post Top Ad

9 Oct 2018

Buxar Top News: पहले किया पत्नी का अपहरण, फिर पति को चाकू मार कर किया जख्मी ..



बाद में परिजनों द्वारा युवक को स्थानीय निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है 

- औद्योगिक थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के रहने वाले हैं आरोपित.

- पहले चाकूओं से मारा, फिर दी केस उठाने की धमकी.



बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: तीन दिनों पूर्व नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह सेतु से गन पॉइंट पर एक विवाहिता का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया गया था. मामले को लेकर उसके पति द्वारा नामजद प्रथमिकी दर्ज करायी गयी है. 


घटना के तीन दिनों बाद अपहृत विवाहिता के पति उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रेवती गांव निवासी पिंटू कुमार पासवान को अज्ञात अपराधियों ने चाकू के वार से बुरी तरह जख्मी कर दिया है. जख्मी स्थिति में युवक को सदर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया. बाद में परिजनों द्वारा युवक को स्थानीय निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है. 


मामले में मिली जानकारी के अनुसार घायल पिंटू कुमार पासवान पुल के रास्ते पैदल ही जा रहा था.  दरअसल,  पत्नी के अपहरण के बाद वह ससुराल औद्योगिक थाना क्षेत्र के सोनवर्षा में ही रह कर अपनी पत्नी की खोजबीन कर रहा था। इसी दौरान स्थानीय निवासी मिंकु तिवारी तथा रवि मिश्रा समेत चार अन्य ने उसे चाकू के वार से जख्मी कर दिया. साथ ही हमलावरों केस उठाने की बात भी कही. साथ ही ऐसा नहीं करने पर गोली मार देने की भी धमकी दी है. मामले में थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि युवक के बयान पर मिंकू तिवारी, रवि मिश्रा समेत चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad