Breaking

Post Top Ad

5 Oct 2018

Buxar Top News: दुर्गापूजा और विजयादशमी को लेकर प्रशासन ने कसी कमर ..



बैरिकेडिंग व वॉच टावर बनाने का निर्देश दिया गया. इसके अलावा साफ सफाई, रोशनी व्यवस्था, स्वच्छ पेयजल, शौचालय, एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड आदि की व्यवस्था करने की बात कही.

- जिलाधिकारी ने अधिकारियों तथा रामलीला समिति के साथ की बैठक.

- भीड़भाड़ को नियंत्रित करने हेतु घेराबंदी तथा पर्याप्त सुरक्षा का दिलाया भरोसा.


बक्सर टॉप न्यूज: समाहरणालय के सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ रामलीला समिति के सदस्यों की बैठक हुई. जिसमें दुर्गापूजा व विजयदशमी महोत्सव के दौरान विधि व्यवस्था कायम रखने हेतु रणनीति तैयार की गई.


बैठक की अध्यक्षता डीएम राघवेंद्र सिंह ने की. इस दौरान अब तक की तैयारियों से जिला पदाधिकारी को अवगत कराया गया. डीएम ने पूर्व की तरह शांति और सौहार्द के साथ पर्व को मनाने की अपील की उन्होंने दशहरा के दौरान होने वाली भीड़ भाड़ को नियंत्रित करने हेतु घेराबंदी कराने तथा पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात करने का भरोसा दिलाया. डीएम द्वारा सदर अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार को मैदान के निरीक्षण की जवाबदेही सौंपी गई. मैदान में बैरिकेडिंग व वॉच टावर बनाने का निर्देश दिया गया. इसके अलावा साफ सफाई, रोशनी व्यवस्था, स्वच्छ पेयजल, शौचालय, एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड आदि की व्यवस्था करने की बात कही.

उन्होंने बताया कि दशहरा के दिन पर्याप्त संख्या में दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल की तैनाती रहेगी, ताकि किसी को कोई परेशानी ना हो सके. साथ में नियंत्रण कक्ष भी कार्य करते रहेगा.

इस मौके पर उप विकास आयुक्त अरविंद कुमार, अपर समाहर्ता व अन्य अधिकारियों के साथ रामलीला समिति के अध्यक्ष व सचिव उपस्थित रहें.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad