Breaking

Post Top Ad

10 Oct 2018

Buxar Top News: बिहारियों एवं उतर भारतीयों पर हो रहे हमले के विरोध मे जाप ने किया गुजरात के मुख्यमंत्री का पुतला दहन ..



गुजरात सरकार द्वारा बिहारियों एवं उत्तर भारतीयों पर हमले में शामिल अपराधियों पर अभी तक कोई कारवाई नहीं की गई. सत्ताधारी लोगों का इस हमले के संदर्भ में चुप्पी साधना बना आश्चर्य का विषय


-  जिला उपाध्यक्ष अयोध्या प्रसाद ने की कार्यक्रम की अध्यक्षता.

- हमले को बताया लोकतंत्र पर खतरा.


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जन अधिकार युवा मोर्चा ने गुजरात में बिहारियों और यूपी के लोगों पर हुए हमले का निंदा करते हुए कहा कि जिस प्रकार से साजिश रच कर बिहार एवं यूपी के लोगों को मारा और वहां से भगाया जा रहा है. यह बहुत ही शर्मनाक एवं लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ है.इससे हिंदुस्तान के लोकतंत्र को खतरा है.  यह हमला गहन चिंता का विषय है. वहां के सरकार द्वारा इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ अभी तक कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई. ये बातें जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बक्सर में आयोजित पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान कही.

दरअसल, जन अधिकार पार्टी बक्सर की तरफ से गुजरात के मुख्यमंत्री का पुतला दहन पार्टी के जिला अध्यक्ष के अध्यक्षता स्थानीय अम्बेडकर चौक पफ किया गया.

उक्त कार्यक्रम का संयोजन प्रदेश सचिव सोनू खरवार और संचालन जिला उपाध्यक्ष अयोध्या प्रसाद ने किया. पार्टी के जिला अध्यक्ष सोनू पटेल ने कहा कि अगर गुजरात सरकार इस घटना पर ठोस कदम नहीं उठाती है तो जन अधिकार पार्टी उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी.

 पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं में सोनू पटेल जिला अध्यक्ष, सोनू खरवार प्रदेश सचिव, डॉ. सत्येंद्र ओझा वरिष्ठ कांग्रेस नेता, राहुल खरवार, मोहित सिन्हा, राजा पटेल, रवि खरवार, वीरेंद्र पासवान, श्याम सुंदर सिंह, सूरज कुमार, कन्हैया कुमार, प्रीतम खरवार, गौरव पटेल, राजा सिंह, दशरथ चौधरी, सरोज चौधरी समेत अन्य लोग मौजूद रहें.

- इन्द्रकांत तिवारी की रिपोर्ट




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad