Breaking

Post Top Ad

18 Oct 2018

Buxar Top News: सांसद अश्विनी चौबे की पहल पर नवरात्रि में बक्सर की बिटिया को मिला नया जीवनदान..



स्पाइनल की नस दब जाने के कारण कशिश के दोनों पैरों ने काम करना बंद कर दिया था. पटना तथा वाराणसी के चिकित्सकों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उसे दिल्ली रेफर कर दिया. 

- पिता ने फेसबुक पर पोस्ट साझा कर दी जानकारी.
- सांसद के रूप में अश्विनी चौबे के चयन पर बक्सर की जनता का जताया आभार.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर के रहने वाले जितेंद्र कुमार दुबे की बेटी कशिश कुमारी (12 वर्ष) का दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में बुधवार को सफल ऑपरेशन हुआ. स्पाइनल की नस दब जाने के कारण कशिश के दोनों पैरों ने काम करना बंद कर दिया था. पटना तथा वाराणसी के चिकित्सकों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उसे दिल्ली रेफर कर दिया. जितेंद्र दुबे ने तुरंत बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे से संपर्क किया और इस स्थिति से अवगत कराया. सांसद ने तुरंत अपने सहयोगी उमेश दुबे को निर्देशित करते हुए बच्ची को राम मनोहर लोहिया अस्पताल दिखाने के लिए भेजा. संस्थान के निदेशक से भी उन्होंने बातचीत कर उचित सहयोग करने की बात कही. केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी चौबे के दिल्ली स्थित सरकारी आवास में बने विश्वामित्र निवास के श्यामा प्रसाद मुखर्जी कक्ष में रहकर सभी जांच पड़ताल कराते हुए 1 सप्ताह के अंदर बुधवार को सफल ऑपरेशन संपन्न हुआ. बच्ची अभी आईसीयू में है और जल्द ही स्वस्थ होकर वापस अपने घर बक्सर जा सकेगी.चिकित्सकों की टीम ने ऑपरेशन के बाद जानकारी दी कि ऑपरेशन सफल रहा है. 

बेटी की सफल ऑपरेशन की जानकारी उनके पिताजी जितेंद्र दुबे ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर साझा की है. उन्होंने लिखा है कि बक्सर की जनता को धन्यवाद जिन्होंने सांसद के रूप में अपना आशीर्वाद अश्विनी चौबे जैसे सेवक को देने का काम किया है. जो जनहित के कार्यों में निरंतर प्रयासरत रहते हैं.





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad