Breaking

Post Top Ad

10 Oct 2018

Buxar Top News: .. ये क्या ! खून से लिया खून का बदला ..



वर्ष 2015 में स्थानीय हरिशंकर महतो के हत्या कर दी गई थी. उस हत्या का आरोप बीरबल पर लगा था

- पिता की हत्या के प्रतिशोध में कर दी हत्या.

- त्वरित कारवाई में एक नामजद गिरफ्तार.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बाइक सवार अपराधियों द्वारा सिकरौल थाना क्षेत्र के गोपपुर गांव में मंगलवार की शाम किसान की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में मृतक के परिजनों द्वारा सिकरौल थाने में 5 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस की त्वरित कारवाई में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुराने विवाद में कई गयी थी हत्या:

मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार बीरबल की हत्या पुराने विवाद के प्रतिशोध में की गई है. दरअसल, वर्ष 2015 में स्थानीय हरिशंकर महतो के हत्या कर दी गई थी. उस हत्या का आरोप बीरबल पर लगा था. बताया जा रहा है कि उसी हत्या का बदला लेने के लिए स्वर्गीय हरिशरण महतो के पुत्र विरंजन कुशवाहा एवं लालजी कुशवाहा ने अपने मामा शिव शंकर सिंह, हाकिम सिंह तथा दिनेश सिंह के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

खेतों से लौटते वक्त कर दी गयी थी किसान की हत्या:

बताते चलें कि मंगलवार की शाम तकरीबन 5:30 बजे स्थानीय निवासी बीरबल सिंह की हत्या उस वक्त कर दी गई थी. जब वह खेतों से लौटकर अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी थी.

मामले में थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि परिजनों के द्वारा प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कारवाई करते हुए मंगोलपुर गाँव निवासी हाकिम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad