Breaking

Post Top Ad

26 Oct 2018

Buxar Top News: भारी मात्रा में शराब बरामद, एक गिरफ़्तार, मौके से फरार हुए दो कुख्यात ..

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को सत्य पाया तथा तस्करी में संलिप्त स्थानीय थाना क्षेत्र के मलहचकिया के रहने वाले धर्मेंद्र चौधरी नामक एक युवक को गिरफ्तार कर लिया

-  गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई.

- मौके से फरार अपराधियों का रहा है पुराना आपराधिक रिकॉर्ड.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सूबे में शराबबंदी जहां एक तरफ सुख शांति का पैगाम लाने की कोशिश के रूप में देखी जा रही है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों के लिए यह अवैध कमाई का बड़ा जरिया बन गया है. स्थिति यह है कि पहले से आपराधिक वारदातों में लिप्त रहे अपराधी भी अब शराब तस्करी में लग जा रहे हैं. ताज़ा मामले में नगर थाना क्षेत्र के.के. मंडल महिला महाविद्यालय के समय गुरुवार की रात शराब तस्करी के एक कोशिश को नाकाम करते हुए पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामदगी के साथ-साथ एक चार पहिया वाहन तथा एक मोटरसाइकिल के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. जबकि मौके से मुख्य तस्कर तथा उसका सहयोगी भागने में सफल रहे.

 इस बाबत प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली की उक्त स्थान पर कुछ तस्कर बोलेरो से पहुंची शराब की खेप को मोटरसाइकिल पर लाकर अन्यत्र ले जा रहे हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को सत्य पाया तथा तस्करी में संलिप्त स्थानीय थाना क्षेत्र के मलहचकिया के रहने वाले धर्मेंद्र चौधरी नामक एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, इसी दौरान मौके पर मौजूद पुराना हिस्ट्रीशीटर गणेश यादव एवं उसका सहयोगी अजय यादव भागने में सफल रहे. पुलिस ने बताया कि मौके से कुल 18 पेटी विदेशी शराब (क्रेजी रोमियो 180ml) बरामद की. साथ ही साथ एक अपाचे बाइक तथा एक बोलेरो को भी जप्त किया गया है. पकड़े गए अपराधी ने बताया है कि वह गणेश यादव तथा अजय यादव के लिए कार्य करता है. उसने बताया कि दोनों आपराधिक घटनाओं के साथ अब शराब की तस्करी का कारोबार धड़ल्ले से चला रहे हैं. गिरफ्तार अपराधी से प्राप्त जानकारी के आलोक में पुलिस दोनों फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारियाँ कर रही है.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad