Breaking

Post Top Ad

10 Oct 2018

Buxar Top News: एसपी से मिले नावानगर के ग्रामीण, कहा- फर्जी हस्ताक्षर बना भेजा गया शिकायती आवेदन ..



ऐसा किन लोगों ने किया है इस बात की जाँच होनी चाहिए तथा ऐसे लोगों पर सख्त कारवाई भी होनी चाहिए

- दो दर्जन से ज्यादा लोगों का दल पहुँचा बक्सर.

- एसपी ने दिया भरोसा, मामले की जाँच के बाद होगी आवश्यक कारवाई.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  थानाध्यक्ष द्वारा थाने की जमीन बेचे जाने की बात पूरी तरह से गलत है. साथ ही इस विषय में जो आवेदन पत्र दिया गया है उस पर भी गलत हस्ताक्षर बनाए गए हैं. ऐसा किन लोगों ने किया है इस बात की जाँच होनी चाहिए तथा ऐसे लोगों पर सख्त कारवाई भी होनी चाहिए. ये बातें नावानगर से बक्सर पहुंचे जनप्रतिनिधियों तथा स्थानीय ग्रामीणों ने एसपी से बताई.

असामाजिक तत्वों द्वारा दूसरी दिशा में मोड़ा जा रहा है मामला:

नावानगर प्रखंड प्रमुख पति दिलीप सिंह यादव की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा से मिला. इस दौरान उन्होंने एसपी से बताया कि एसपी को मुखिया प्रतिनिधि मुन्ना सिंह तथा अन्य ग्रामीणों के हस्ताक्षर युक्त जो आवेदन पत्र दिया गया है वह पूरी तरह से फर्जी है.  इस तरह का कोई आवेदन उन लोगों द्वारा नहीं दिया गया है.साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि थाने के अंदर से होकर मंदिर तक जाने वाले रास्ते को बंद करने के बाद श्रद्धालुओं की परेशानियों के कारण किनारे से रास्ता निकालना भी आवश्यक था. ऐसे में असामाजिक तत्वों द्वारा अनावश्यक रूप से इस बात को दूसरी दिशा में मोड़ा जा रहा है, जो कि सर्वथा निंदनीय है.

एसपी ने दिया कारवाई का भरोसा:

पुलिस अधीक्षक ने प्रतिनिधिमंडल के लोगों से कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है तथा जो भी परिणाम सामने आएगा उसके अनुसार आवश्यक कारवाई की जाएगी. प्रतिनिधिमंडल में नावानगर मुखिया पति अरविंद कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह, भाजपा के मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, राजद जिला महासचिव शारदा यादव, मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह, केसठ मुखिया धनंजय सिंह यादव उर्फ विधायक, परमानपुर मुखिया हरेंद्र सिंह यादव समेत दो दर्जन लोग शामिल थे.




















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad