Breaking

Post Top Ad

25 Oct 2018

Buxar Top News: ऑटो बाइक में जबरदस्त टक्कर ..

शहर के इन प्रमुख मार्गों पर ऑटो चलाने वाले चालकों की उम्र लगभग नाबालिग ही होती है एवं उनके पास वाहन चलाने का लाइसेंस तक नहीं होता है

-  टक्कर में दूर जाकर गिरा बाइक सवार, बाल बाल बचा.

- तेज रफ्तार ऑटो चालकों की मनमानी से परेशान हैं लोग.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शहर के प्रमुख मार्गों पर ऑटो चालकों के मनमानी एवं बेतरतीब ढंग से वाहन चलाने अथवा सड़क पर खड़े  करने का नजारा हम सभी को अक्सर देखने को मिलता है. ऑटो चालकों की मनमानी से अक्सर  दुर्घटना  हो जाने का डर  बना रहता है. फुटपाथ पर चलने वाले लोगों एवं साइकिल मोटरसाइकिल से ऑफिस, रेलवे स्टेशन एवं अन्य जरूरी काम से आने जाने वाले लोगों को हमेशा इनसे खतरा बना रहता है.

शहर के इन प्रमुख मार्गों पर ऑटो चलाने वाले चालकों की उम्र लगभग नाबालिग ही होती है एवं उनके पास वाहन चलाने का लाइसेंस तक नहीं होता है, ना ही उनको सही ढंग से वाहन चलाने आता है. कान में हेडफोन, फुल साउंड में अश्लील गाना बजाना एवं नशे के सेवन के बाद गाड़ी चलाना इनकी आदतों में शुमार है.

ताज़ा घटना देखकर तो यह प्रतीत होता है कि ये ऑटो चालक नहीं हत्यारे हैं. दरअसल, स्टेशन रोड से सवारी उतारकर शहर के तरफ जा रहे ऑटो ने आगे जा रही मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे कि मोटरसाइकिल सवार दूर जा गिरा एवं ऑटो मोटरसाइकिल के ऊपर चढ़ गई. गनीमत यह रही कि मोटरसाइकिल सवार  दूर जा गिरा था वहीं ऑटो में कोई भी सवारी नहीं बैठी थी. इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. स्थानीय लोगों की माने तो शहर के लिए ऐसी घटना कोई नई नहीं है. ऐसा अक्सर होते रहता है, परंतु प्रशासन की नजर इन पर नहीं पड़ना कई सवाल खड़े करता है.

बक्सर टॉप न्यूज़ के लिए आई.के.भंडारी की रिपोर्ट।





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad