Breaking

Post Top Ad

31 Oct 2018

Buxar Top News: कार्यकर्ता पर हुए जानलेवा हमले पर युवा राजद ने व्यक्त की तीखी प्रतिक्रिया, दिया 7 दिनों का अल्टीमेटम ..

वक्ताओं ने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह सरकार अपराधियों के हाथ में चली गई है. जिले में आए दिन हत्या, लूट, डकैती आम बात हो गई है

- अज्ञात हमलावरों द्वारा मार दी गई थी गोली.

- युवा राजद नेताओं ने कहा भेड़-बकरियों की तरह मारे जा रहे हैं लोग.



बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अपने कार्यकर्ता पर हुआ जानलेवा  हमले के विरोध में युवा राजद ने  प्रशासन के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है. युवा राजद अध्यक्ष बबलू यादव की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन स्थानीय बाजार समिति रोड स्थित कार्यालय में किया गया. बैठक में युवा राजद के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे.

बैठक में युवा राजद के सक्रिय कार्यकर्ता सत्येंद्र यादव एवं सारीमपुर के एक अन्य निवासी बाबर खान पर हुए जानलेवा हमले की निंदा की गई. साथ ही साथ बिहार सरकार के उदासीन रवैया के कारण लगातार हो रही हत्याओं की निंदा की गई. इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि एक तरफ जहां आए दिन लोग भेड़-बकरियों की तरह मारे जा रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं. वक्ताओं ने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह सरकार अपराधियों के हाथ में चली गई है. जिले में आए दिन हत्या, लूट, डकैती आम बात हो गई है. हरा-भरा बक्सर खून के रंग से लाल हो गया है. उन्होंने बैठक के माध्यम से पुलिस पदाधिकारियों से मांग की है कि एक सप्ताह के अंदर सत्येंद्र यादव के हमलावरों को गिरफ्तार किया जाए. अन्यथा युवा राजद चरणबद्ध आंदोलन करने को बाध्य होगा. बैठक में जगदीश पहलवान, बबलू कुशवाहा, राजेश कुमार मंडल, सुधीर गुप्ता, अरविंद आजाद, अजीत राय, ओम प्रकाश माली, नरेंद्र यादव, सत्येंद्र अाजाद, विवेक यादव, बंगा यादव, टिंकू राम, अशोक शर्मा, विशाल गुप्ता, चंदन यादव, डॉ इंद्रदेव कुशवाहा, श्याम नारायण यादव, विकास यादव, वीरेंद्र साह समेत कई लोग मौजूद रहे.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad