Breaking

Post Top Ad

22 Oct 2018

Buxar Top News: वीडियो: धर्मनगरी शर्मशार, झाड़-फूंक के नाम पर 6 ने मिलकर किया महिला की इज्जत को तार-तार ..

घटना की सूचना मिलते ही महिला थाना एवं मुफसिल थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

- त्वरित कार्रवाई में पुलिस ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार.
- अन्य भक्तों की तलाश में जारी है छापेमारी.

देखें वीडियो:

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर में एक बार मानवता शर्मसार हुई है, जहां झाड़ फूंक करने के नाम पर एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ के आधार पर अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

मामले को लेकर पीड़िता ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. अपने आवेदन में उसने कहा है कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चौसा ब्रम्हचौरा के पास वह झाड़-फूँक कराने आयी थी, इसी दौरान पाँच नामजद, तथा 1अन्य अज्ञात आरोपित ने उसके पति के जान का वास्ता देकर उसे अपने कब्जे में लिया तथा फिर गंगा के समीप झाड़ी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि बेटे की चाहत में महिला पिछले 3 वर्षों से झाड़-फूंक कराने के लिए ब्रह्म स्थान पर आया करती थी. इसी बीच कल भी वह झाड़ फूंक के लिए ब्रह्मा स्थान पर पहुंची थी जहां देर हो जाने के कारण रात में रुक गई. इसी बीच कुछ लोगों ने महिला के गले पर चाकू रखकर जबरन उसे ब्रह्म स्थान के बगल में गंगा किनारे ले जाकर उसके हाथ-पांव बांधकर उसके साथ बारी-बारी से जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियो ने महिला को धमकी दी कि अगर ये बात किसी को बताई तो उसके पति को जान से मार देंगे.

घटना के संबंध में महिला के पति ने बताया कि कुछ लोगों ने उसके मुंह पर कपड़ा फेंक दिया जिसके कारण वह बेहोश हो गया. इसी बीच कुछ लोगों ने उसकी बीवी के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक महिला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के रेवती गांव की रहने वाली है.

मामले में आरक्षी अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही महिला थाना एवं मुफसिल थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा सहित अन्य की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि मामले में जहां एक और महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. वहीं पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में भी जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि मामले के आरोपी किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएंगे.





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad