Breaking

Post Top Ad

21 Oct 2018

Buxar Top News: 24 घंटे के अंदर ग्रामीणों ने ढूँढ निकाले चोर, कमरे में किया बंद ..

सभी ने चोरी की बात स्वीकार कर ली.  जिसके बाद ग्रामीणों ने इन चोरों को एक कमरे में कैद कर मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी

- धनसोई थाना क्षेत्र का है मामला.

- मामले की तहकीकात के बाद गाँव के ही निकले चोर.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आज के समय में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर अब लोग भी पुलिस की मदद में जुट गए हैं.

ताज़ा मामले में धनसोई थाना क्षेत्र के बन्नी गांव में शुक्रवार की देर रात गांव के जर्नादन  के घर में घुसकर बक्सा में रखा कीमती गहने सहित लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति चुरा ली गई थी.इस मामले में चोरी की घटना में शामिल चोरों का पता लगने पर रविवार को स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि मीर बिस्मिल्ला के नेतृत्व में ग्रामीणों ने चोरों को पकड़ लिया तथा एक कमरे में बंद कर दिया.घटना के बारे में जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार की देर रात जब सभी लोग सो रहे थे, तभी चोरों ने छत के पीछे से पेड़ की टूटी टहनी लगाकर छत पर चढ़कर सीढ़ी पर लगा गेट का ताला तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर बक्सा में रखा गया गहना एवं कीमती कपड़ा सहित नकदी सहित लाखों रुपये मूल्य की संपति चुरा ली थी.घटना की जानकारी उन्हें शनिवार की सुबह में हुई. जिसके बाद जब उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो बक्सा सहित सारा सामान गायब था. मामले की जानकारी पुलिस को देने के बाद भी ग्रामीणों ने अपने स्तर से चोरों को ढूंढने का प्रयास जारी रहा. 

ग्रामीणों द्वारा खोजबीन के बाद पता चला कि गांव के उतर एक तालाब के किनारे बक्सा फेंका हुआ है.  वहां जाने पर पता चला कि बक्से से कीमती सामान भी गायब कर दिया गया है. घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा पता लगाने गया तो गांव के ही राजेश कुमार पिता ददन कुम्हार, शिवजी पासवान पिता फूलन पासवान, नीतीश गुप्ता पिता ऋषिकेष गुप्ता, सलीम डॉन पिता एकलाख मीर को पकड़ कर जब पूछताछ की गयी तो सभी ने चोरी की बात स्वीकार कर ली.  जिसके बाद ग्रामीणों ने इन चोरों को एक कमरे में कैद कर मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी. बताया जा रहा है कि सभी जुआरी-नशेड़ी हैं तथा पैसों की आवश्यकता के लिए इस तरह की घटनाओं में शामिल रहते हैं.





















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad