Breaking

Post Top Ad

29 Oct 2018

Buxar Top News: सक्रीय है झपट्टामार गिरोह, शिक्षक से 2 लाख की छिनतई ..

घटना की जानकारी पीड़ित ने नगर थाने में लिखित आवेदन के द्वारा दी है. जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है

- नगर थाना क्षेत्र के पीपरपांती रोड की है घटना.

- तमाम जागरूकता के बाद भी लापरवाही बरत रहे हैं लोग.



बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बाइक सवार अपराधियों के द्वारा छिनतई की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. कुछ ही महीनों के अंदर जिले में कई जगहों पर झपट्टा मार गिरोह के बाइक सवारों द्वारा छिनतई की घटनाओं को अंजाम दिया गया है. इसी क्रम में नगर थाना क्षेत्र के पीपरपांती रोड में एक सेवानिवृत्त शिक्षक से बाइक सवार दो अपराधियों ने 2 लाख रुपये छीन लिए. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी रामरेखा घाट की तरफ भाग निकले. 

मामले में मिली जानकारी के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा अंतर्गत कुसुरपा गांव के निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक श्री भगवान पाठक शाम तकरीबन 4:30 बजे मुनीम चौक स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से 2 लाख की निकासी कर रुपयों को बैग में ही रख कर पैदल पीपरपांती रोड में चले जा रहे थे. तभी चर्च गेट के पास पीछे से आ रहे बाइक सवार दो युवकों ने झपट्टा मारकर उनका बैग छीन लिया और रामरेखा घाट की तरफ भाग निकले. शोर मचाने पर कई लोगों ने दोनों युवकों का पीछा करने का भी प्रयास किया, पर बाइक सवार फरार होने में कामयाब रहे. घटना की जानकारी पीड़ित ने नगर थाने में लिखित आवेदन के द्वारा दी है. जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है.

दूसरी तरफ इसे जागरूकता का अभाव कहे अथवा सिस्टम की पेचीदगी. पुलिस द्वारा बार-बार सुरक्षा प्रदान किए जाने का भरोसा दिलाए जाने के बावजूद लोग बैंक से पैसा निकालने के लिए सुरक्षा की मांग नहीं करते हैं. जिसके कारण वे इस तरह की घटनाओं के शिकार हो जाते हैं.























No comments:

Post a Comment

Post Top Ad