Breaking

Post Top Ad

1 Jun 2018

Buxar Top News: शुरू हुआ शांतिपूर्ण बक्सर बंद सड़कों पर उतरे सदर विधायक समेत बंद समर्थक ..



सदर विधायक ने नगर की सड़कों पर भ्रमण कर लोगों से शांतिपूर्ण बंद में अपना योगदान देने की अपील करते नजर आए. बंद को व्यवसायियों का भी पूर्ण समर्थन मिल रहा है. सुबह से ही सभी दुकाने स्वत: बंद हैं.

- व्यवसाइयों का मिल रहा है समर्थन स्वत: बंद हैं सभी दुकाने.
- विधि-व्यवस्था बनाए रखने के लिए की गयी है व्यापक व्यवस्था.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: प्रशासनिक व्यवस्था के विरुद्ध सदर विधायक संजय कुमार तिवारी और तिवारी के नेतृत्व में शांतिपूर्ण बक्सर शुरू हो गया. सदर विधायक ने नगर की सड़कों पर भ्रमण कर लोगों से शांतिपूर्ण बंद में अपना योगदान देने की अपील करते नजर आए. बंद को व्यवसायियों का भी पूर्ण समर्थन मिल रहा है. सुबह से ही सभी दुकाने स्वत: बंद हैं.

 बंद समर्थकों के लिए श्रीचंद मंदिर, पी.पी. रोड, वीर कुंवर सिंह चौराहा समेत विभिन्न जगह पर टेंट लगा कर उनके बैठने की व्यवस्था की गई है. साथ ही साथ बंद के दौरान किसी भी प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए व्यापम पुलिस व्यवस्था की गई है. सदर अनुमंडलाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय, मुख्यालय डीएसपी सुधीर कुमार गुप्ता, सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी रोहित कुमार मिश्रा, अंचलाधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह, नगर थाना अध्यक्ष अविनाश कुमार समेत कई पुलिस पदाधिकारी के विधि व्यवस्था कायम रखने के लिए सड़कों पर नजर आ रहे हैं.


















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad