Breaking

Post Top Ad

1 Jun 2018

Buxar Top News:रेलवे स्टेशन से तीन महिला चोर गिरफ्तार चोरी का सामान बरामद ..



ये महिला चोर उत्तर प्रदेश के सोनभद्र की रहने वाली हैं, तथा मुगलसराय से पटना के बीच में सक्रिय है तथा चोरी की वारदातों को अंजाम देती हैं.

- लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से यात्री का सामान लेकर भाग रही थी महिला चोर.
- चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका, दर्ज कराई शिकायत.
- आरपीएफ की त्वरित कारवाई में मिली सफलता.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेलवे सुरक्षा बल द्वारा गुरुवार को तीन महिला चोरों गिरफ्तार किया. मामले में थानाध्यक्ष सूर्यवंश प्रसाद ने बताया कि 2142 अप लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस में यात्रा कर रही एक महिला यात्री गीता देवी पति-शिवजी गुप्ता जो कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के निवासी है के से बैग में से गहने का थैला निकालकर भाग निकली.  तभी ट्रेन खुल गई. ट्रेन के रवाना होते ही तीनों महिला चोर ट्रेन से कूद कर भाग निकली.   इस पर तुरंत ही महिला के साथ यात्रा कर रहे उसके भाई ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोका तथा रेलवे सुरक्षा बल के पोस्ट पर पहुंचकर मामले की जानकारी दी. महिला को स्टेशन पहुंचाने आई उसकी माता ने मामले की लिखित शिकायत दी. जिस पर कार्रवाई करते हुए आरक्षी एस के ओझा द्वारा स्टेशन परिसर के बाहर जाने वाली सीढ़ी पर से तीन महिला चोरों सुनीता, मंजू, तथा रंजना को गिरफ्तार किया गया. जिनके पास से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया बाद में पीड़ित महिला यात्री की माता को उचित पहचान बताए जाने पर गहनों से भरा थैला सौंप दिया गया.

 थानाध्यक्ष ने बताया कि ये महिला चोर उत्तर प्रदेश के सोनभद्र की रहने वाली हैं, तथा मुगलसराय से पटना के बीच में सक्रिय है तथा चोरी की वारदातों को अंजाम देती हैं.

















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad