Breaking

Post Top Ad

31 May 2018

Buxar Top News: जमीनी विवाद में सेना के जवान को मारी गोली ..



पीड़ित जवान के परिवार तथा आरोपी के बीच जमीनी विवाद चल रहा था जिसमें इस घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है.

- सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र का मामला.
- छुट्टी बिताने के बाद नौकरी ज्वाइन करने जा रहा था जवान.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. लोग गोलियों को चलाने में तनिक संकोच नहीं कर रहे हैं.  ताज़ा घटना में बासुदेवा ओपी क्षेत्र के मुकुन्दडेरा गांव के रहने वाले मयूर सिंह (24वर्ष), पिता शिवजी सिंह को नामजद आरोपियों ने गोली मार दी. बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति सेना में जवान  तथा अपनी छुट्टियां बिताने के बाद वह वापस अपनी नौकरी ज्वाइन करने के लिए जा रहे थे. उसी दौरान स्थानीय गांव के ही रहने वाले नामजद आरोपी सोनू सिंह, पिता बृज बिहारी सिंह ने उन पर गोली चला दी. हालांकि गोली जवान की हथेली में लगी जिससे कि उनकी जान बच गई. घटना के बाद आनन-फानन में घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां उनका इलाज करने के बाद उन्हें दानापुर मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया. 


मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित जवान के परिवार तथा आरोपी के बीच जमीनी विवाद चल रहा था जिसमें इस घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है.

















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad