Breaking

Post Top Ad

31 May 2018

Buxar Top News: गरजे भाजपा के परशुराम: एसपी को हटाने की सरकार से की माँग, कहा- जनहित में नहीं है ऐसे अक्षम अधिकारी का बने रहना ..



मुख्यमंत्री पर कातिलाना हमले के रूप में सामने आया सरकार को चाहिए था उसी वक्त ऐसे अक्षम पदाधिकारी को जिले से हटा दिया जाए. नंदन गांव में मुख्यमंत्री पर हुए हमले के बावजूद प्रशासन की सुस्ती का ही नतीजा है, कि अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा.

- पब्लिक फ्रेंडली नहीं है बक्सर एसपी.
- नंदन गांव में मुख्यमंत्री पर हुआ हमला पुलिस की नाकामी.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार अब तक के सबसे अक्षम पुलिस पदाधिकारी हैं. ऐसे पदाधिकारी का जिले में बने रहना जनहित में नहीं है. राज्य सरकार को चाहिए कि इन्हें अभिलंब हटाकर किसी ऐसे पदाधिकारी बक्सर में नियुक्त करें जो बक्सर की विधि व्यवस्था को नियंत्रण में रख सके. यह कहना है भाजपा के वरिष्ठ नेता परशुराम चतुर्वेदी का. 

सदैव किसानों के कल्याण तथा जनहित से जुड़ेे मुद्दों पर बढ़-चढ़कर कार्य करने वाले श्री चतुर्वेदी ने कहा कि पिछले 10 माह में 40 से अधिक हत्याएं, दर्जनों लूट एवं बलात्कार की घटनाएं यह साबित करती हैं कि विधि व्यवस्था पूरी तरह से अपराधियों के नियंत्रण में है. अपराधियों पर नकेल कसने में बक्सर पुलिस पूरी तरह से विफल रही है. यही नहीं पुलिस पदाधिकारी के आगमन के बाद भ्रष्टाचार के मामले भी सामने आए हैं. नंदन गांव में हुए हमले के बाद यह बात समझ में आ गई थी के बक्सर एसपी बिल्कुल  पब्लिक फ्रेंडली नहीं है जिसका नतीजा  मुख्यमंत्री पर कातिलाना हमले के रूप में सामने आया सरकार को चाहिए था उसी वक्त ऐसे अक्षम पदाधिकारी को जिले से हटा दिया जाए. नंदन गांव में मुख्यमंत्री पर हुए हमले के बावजूद प्रशासन की सुस्ती का ही नतीजा है, कि अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा. और अपराधी पुलिस की गिरफ्त से लगातार बाहर रह रहे हैं. वही जिलेभर में शराब के तस्करी चरम पर है. जिस पर लगाम लगाने में भी पुलिस विफल रही है.

यहां हम पाठकों को बता दें कि कल बक्सर जिला के विभिन्न संगठनों ने बक्सर बंद की घोषणा की है. जिसमें सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम के 4:00 बजे तक आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी सेवाएं बाधित रहेंगी.
















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad