Breaking

Post Top Ad

31 May 2018

Buxar Top News: केंद्र सरकार की ग्राम स्वराज योजना लाएगी गांव में खुशहाली - भाजपा ।



एक सवाल के जवाब में किसान नेता ने कहा कि बक्सर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ा है. नंदन गांव में हुए ऐतिहासिक हमले में प्रशासन की नाकाम साबित होने के बावजूद जिले में पुलिस अधीक्षक का बने रहना दुर्भाग्यपूर्ण है. सरकार को चाहिए कि ऐसे एसपी को जल्द से जल्द बक्सर से हटाए.

- केंद्र सरकार की योजनाओं की वास्तविक स्थिति जानने के लिए गांवों में पहुंचे भाजपा नेता.
- कहा, आगामी महीने से राज्य संयोजक के द्वारा जिलेवार ग्राम स्वराज योजना की होगी समीक्षा.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के राज्य संयोजक ओम प्रकाश भुवन ने कहा कि ग्राम स्वराज योजना के तहत बिहार के गांव में चल रही केंद्र और राज्य के योजनाओं जैसे शौचालय निर्माण, सफाई, किसान संबंधी योजनाओं को आम जन तक पहुंचाया जाएगा. इन योजनाओं से गांव में खुशहाली आएगी. 
पंचायती राज प्रकोष्ठ भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह प्रभारी सुरेश मिश्रा ने बताया कि दो दिवसीय बक्सर दौरे में बिहिया, शाहपुर, डुमराँव चौसा इत्यादि जगहों का दौरा कर ग्राम स्वराज योजना के कार्यक्रमों में तेजी लाने के लिए संबंधित अधिकारियों एवं आम जनों से मिलकर योजनाओं के प्रगति के बारे में चर्चा की गई.
सुरेश मिश्रा ने कहा कि आगामी महीने में राज्य संयोजक के द्वारा जिलेवार ग्राम स्वराज योजना के समीक्षा हेतु राज्यव्यापी दौरा कर केंद्र एवं राज्य की योजनाओं को आम जनों तक पहुंचाया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस अभियान से किसानों को सीधा लाभ मिलेगा.

दूसरी तरफ एक सवाल के जवाब में किसान नेता ने कहा कि बक्सर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ा है. नंदन गांव में हुए ऐतिहासिक हमले में प्रशासन की नाकाम साबित होने के बावजूद जिले में पुलिस अधीक्षक का बने रहना दुर्भाग्यपूर्ण है. सरकार को चाहिए कि ऐसे एसपी को जल्द से जल्द बक्सर से हटाए.
















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad