Breaking

Post Top Ad

30 May 2018

Buxar Top News: बक्सर में पुलिस की सुस्ती ने बढ़ाए अपराधियों के हौसले: पहले की छेड़खानी, विरोध करने पर मां बेटी की पिटाई ..



गांव के ही रहने वाले पिंटू उपाध्याय के दरवाजे के सामने से गुजरने पर पिंटू ने भद्दी-भद्दी फब्तियां कसने शुरू कर दी. जिसका विरोध करने पर आरोपी ने उन्हें तथा उनकी पुत्री को निर्ममता पूर्वक मारपीट कर घायल कर दिया.

- सिमरी थाना क्षेत्र के सहियार गांव का मामला.
- पीड़िता ने दर्ज कराई प्राथमिकी जांच में जुटी पुलिस.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:   जिले की सुस्त पुलिसिंग ने अपराधियों के हौसले बढ़ा दिए हैं कि लोगों को भय में जीने को विवश कर दिया है जिसका नतीजा यह होता है कि अपराधी भयमुक्त होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे देते हैं. 

ताजा मामले में सिमरी थाना क्षेत्र के सहियार गांव की रहने वाली किरण देवी, पति मनोज कुमार दुबे ने गांव के ही पिंटू उपाध्याय, पिता स्वर्गीय उदय उपाध्याय पर छेड़खानी करने तथा विरोध करने पर उनकी तथा उनकी पुत्री को मारपीट कर घायल कर देने की बात बताते हुए सिमरी थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही है.

थाने में दिए अपने आवेदन में पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ नियाजीपुर से अपने गांव सहियार लौट रही थी तभी गांव के ही रहने वाले पिंटू उपाध्याय के दरवाजे के सामने से गुजरने पर पिंटू ने भद्दी-भद्दी फब्तियां कसने शुरू कर दी. जिसका विरोध करने पर आरोपी ने उन्हें तथा उनकी पुत्री को निर्ममता पूर्वक मारपीट कर घायल कर दिया.  यही नहीं इस दौरान उसने अपने घर के लोगों को भी बुला लिया तथा सभी ने मिलकर उन दोनों के साथ मारपीट की मारपीट के क्रम में ही आरोपी तथा उसके परिजनों ने महिला का मंगलसूत्र, कान की बाली तथा 3 हज़ार रुपए रखा हुआ पर्स छीन लिया.  घटना की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.
















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad