Breaking

Post Top Ad

31 May 2018

Buxar Top News: वीडियो: अपराध के बढ़ते ग्राफ तथा भ्रष्ट पुलिसिया नेतृत्व के विरुद्ध कल है बक्सर बंद, सदर विधायक ने किया जनसंपर्क, मिल रहा अपार जनसमर्थन ..



बक्सर बंद को आम जनता का भी अपार समर्थन मिल रहा है. सभी ने एक स्वर में बंद में सहभागी बनने की बात कही.
वीडियो में देखें विधायक का रोड मार्च तथा लोगों का जनसमर्थन साथ ही सुनिए क्या कहा विधायक ने:

- नगर की सड़कों पर विधायक ने किया पैदल मार्च.
- 10:00 से 4:00 दुकान बंद रखने का किया अनुरोध.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में बिगड़ती विधि व्यवस्था तथा अपराधियों के बढ़ते हौसले के कारण अपराधिक वारदातों में इजाफा हुआ है. जिसके कारण आम से लेकर खास तक सभी क्षुब्ध हैं. 

बिगड़ती विधि व्यवस्था को नियंत्रण में लेने में विफल पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार को बक्सर से हटाए जाने की मांग को लेकर शुक्रवार 1 जून को बक्सर बंद की घोषणा की गई है. इस बंद का नेतृत्व स्वयं सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी करेंगे. इसी सिलसिले में लोगों से जनसंपर्क तथा कल होने वाले बंद को सफल बनाने के लिए सदर विधायक स्वयं सड़कों पर उतरे. उन्होंने लोगों से बढ़ते अपराध के विरुद्ध होने वाले इस बंद को अपना समर्थन देते हुए सुबह 10:00 से 4:00 बजे तक अपनी अपनी दुकानों को बंद रखने का आग्रह किया है.हालांकि उन्होंने यह कहा है कि आवश्यक सेवाएं बंद के दौरान बाधित नहीं की जाए. विधायक ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि जब तक भ्रष्ट एसपी को बक्सर से नहीं हटाया जाता तब तक वे चैन से नहीं बैठेंगे. उन्होंने कहा कि बक्सर बंद के बाद पुनः आगे की रणनीति तय की जाएगी.

बक्सर बंद को आम जनता का भी अपार समर्थन मिल रहा है. सभी ने एक स्वर में बंद में सहभागी बनने की बात कही.
















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad